बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत,स्कॉर्पियो पर पलट गया गिट्टी लदा हाईवा...सभी शव निकाले गए..घायल बोलने की स्थिति में नहीं

बिहार में भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत,स्कॉर्पियो पर पलट गया गिट्टी लदा हाईवा...सभी शव निकाले गए..घायल बोलने की स्थिति में नहीं

भागलपुर- जिले में रफ्तार का कहर एकबार फिर देखने को मिला है. भागलपुर-कहलगांव मुख्य मार्ग एनएच-80 पर घोघा के आमापुर के पास सोमवार की रात एक बारात गाड़ी पर गिट्टी लदा हाईवा पलट गया, जिसमें दबकर स्कॉर्पियो में सवार छह बाराती की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.दुर्गटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को भागपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ।

घटना की सूचना मिलने के बाद घोघा थाने की पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची . मलबे में से निकाले गए तीन घायल थे, वहीं  छह लोगों की मौत हो चुकी थी. दुर्घटना स्थल पर पर लोगों की खासी भीड़ इक्कठ्ठी हो गई. 

बारात मुंगेर के हवेली खड़गपुर के गोवड्डा से पीरपैंती के खिदमतपुर जा रही थी. बाराती एनएच-80 पर भागलपुर से कहलगांव की ओर जा रहे थे.कहलगांव की ओर गिट्टी लदा हाईवा आ रहा था. इसी दौरान हाईवा अनियंत्रित हो गया और स्कॉर्पियो पर पलट गया.

तीन स्कॉर्पियों के बीच में चल रही स्कॉर्पियो पूरी तरह से पर हाईवा में भरी गिट्टी गिर गई और उसमें दबकर बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा था. सड़क एक ओर से करीब तीन से चार फीट तक ऊंची थी, जिस पर ट्रक गुजरने के कारण वह अनियंत्रित होकर हाईवा पलट गई.

घोघा में बारात गाड़ी की दुर्घटना में घायल ने बताया कि लगभग एक घंटे तक वे लोग मलबे में दबे रहे. सांसें अटकी रहीं. वे कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे. उनसे कुछ बोला तक नहीं जा रहा था.

Suggested News