बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार दो लोगों को रौंदा, मौक पर दोनों की मौत, घटना के बाद ट्रक में लगी आग

तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार दो लोगों को रौंदा, मौक पर दोनों की मौत, घटना के बाद ट्रक में लगी आग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से जा रहे दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में दोनों बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक में भी आग लग गई और पूरी गाड़ी धूधू कर जल उठी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों में कुछ समय के लिए अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। 

 मामला मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के चांदनी चौक रेलवे गुमटी नंबर 106 के समीप स्थित जमाल पेट्रोल पंप के पास का है, जहां कांटी के तरफ़ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार दो लोगो की मौत हो गई वही इस घटना के बाद अचानक ट्रक में भीषण आग लग गई सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने काफ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  हादसे के शिकार हुए दोनों युवक पूर्वी चंपारण के मधुबन गांव के रहने वाले हैं ।

वहीं सूचना पर पहुंची कांटी थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर दोनो डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में कांटी थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगो की मौत हो गई है ।पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


रिर्पोटर/ मणि भूषण शर्मा

Suggested News