बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बाज़ार से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गया में बाज़ार से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के समसपुर टोला असरफपुर गांव निवासी एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली युवक के कंधे और जांघ में लगी है। जिसे घायलावस्था में ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने सीएचसी बेलागंज में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया। घटना का कारण आपसी जमीनी विवाद बताया जा रहा है। घटना में पीड़ित के बयान पर गांव के हीं छः लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बेलागंज थाना में दिए बयान में पीड़ित थाना क्षेत्र के समसपुर टोला असरफपुर निवासी 38 वर्षीय मो वकील ने बताया कि बुधवार की देर रात मैं बेलागंज बाजार से कुछ सामान का खरीददारी कर अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान कुरीसराय मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाकर बैठे मेरे हीं गांव के हीं मो सफी रजा, मो अनवर दोरानी, मो गालिब, मो अहमद रजा, मो आमिर खुसरू और मो फारूक सहित कुछ अज्ञात लोगों ने मुझे रोकर मेरे साथ मारपीट करने लगे। 

बताया की जब मैं शोर मचाया और भागने लगे तो मेरे ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। जिससे दो गोली एक कंधे में और एक जांघ में लग गया। जिससे में घायल हो कर गिर गया। मेरे शोर मचाने और गोली के आवाज सुनकर जब ग्रामीण जुटे तो सभी लोग वहां से भाग निकले। 

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया की घायल युवक के बयान पर असरफपुर गांव के छह नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घायल को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की तहकिकात में जुट गई है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News