बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल के बाद अब इस बड़े नेता के बेटे की तस्वीरें हुई वायरल, युवतियों के साथ कर रहे हैं मस्ती

प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल के बाद अब इस बड़े नेता के बेटे की तस्वीरें हुई वायरल, युवतियों के साथ कर रहे हैं मस्ती

DESK. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल से जुड़े वीडियो क्लिप सामने आने के बाद अब एक और नेता के बेटे का कथित 'अश्लील' फोटो सामने आया है. समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वे यूपी की बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

इस मामले में सपा प्रत्याशी आदित्य यादव का कहना है कि ये फोटोज असली हैं। लेकिन ये व्यक्तिगत और कॉलेज जीवन की पुरानी तस्वीरें हैं। जिन लोगों ने इसे ट्वीट किया है, वे निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। ये तस्वीरे अभी की नहीं बल्कि 2012 की उस समय की है जब वे कॉलेज में पढ़ा करते थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वे किसी महिला मित्र के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने उसे बाहों में भर रखा है। अपने दोनों हाथ उनकी गर्लफ्रेंड की पीठ पर नजर आ रहे हैं। इसी के अलावा एक अन्य फोटो में वे स्विमिंग पुल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ इस दौरान कई गर्लफ्रेंड नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये फोटोज किसी पार्टी के दौरान की है। हालांकि इन फोटोज को लेकर किसी को कोई शिकवा शिकायत नहीं है। किसी ने लड़की ने भी कोई केस दर्ज नहीं कराया है। लेकिन इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है। ऐसे में ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने से राजनीति गरमा गई है।

समाजवादी पार्टी ने आदित्य यादव को बदायूं से मैदान में उतारा है। आदित्य से पहले यहां से परिवार के ही धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया गया था। बाद में धर्मेंद्र को आजमगढ़ से उतारकर यहां से शिवपाल यादव को टिकट दिया गया। कई दिनों तक यहां पर प्रचार के बाद शिवपाल ने खुद ही ऐलान कर दिया कि यहां के लोग आदित्य को प्रत्याशी देखना चाहते हैं। शिवपाल के मूड को देखते हुए सपा ने आदित्य को ही मैदान में उतार दिया। पिछले चुनाव में सपा के धर्मेंद्र यादव को हराकर भाजपा की संघमित्रा मौर्य ने यहां से जीत हासिल की थी।

Suggested News