बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह का 20 दिनों में तीसरा बिहार दौरा; बेगूसराय में गिरिराज-मधुबनी में रामप्रीत के लिए मांगेंगे वोट

अमित शाह का 20 दिनों में तीसरा बिहार दौरा; बेगूसराय में गिरिराज-मधुबनी में रामप्रीत के लिए मांगेंगे वोट

पटना- लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे  चरण के लिए सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. चुनावी तापमान बिहार में चरम पर है. भाजपा ने मतदाताओं को साधने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बीजेपी के चुनावी चाणक्य और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीस दिन में तीसरी बार बिहार आने वाले हैं.   केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी सोमवार को तीसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली मधुबनी में होगी, जहां झंझारपुर से जेडीयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगेंगे तो वहीं दूसरी रैली बेगूसराय में होगी. इस सीट से भाजपा के गिरिराज सिंह चुनावी मैदान में हैं. 

 केंद्रीय गृहमंत्री  अमित शाह सुबह 11 बजे पटना पहुंचेंगे. वहां से वह हेलीकॉप्टर से  11.45 बजे झंझारपुर में स्थित लक्ष्मी नारायण दुर्गा मंदिर मैदान लौकहा में एक आमसभा को संबोधित करेंगे. यहाँ वह जेडीयू प्रत्याशी रामप्रित मंडल के लिए वोट मांगेंगे.

 इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री  अमित शाह दोपहर 1.45 बजे  बेगूसराय के जीडी कॉलेज मैदान में बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह 2.50 बजे बेगूसराय से पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. 3.20 बजे वह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 


Suggested News