बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भांजे के लिए दवा लेने बाइक से जा रहे मामा को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, एक अन्य घायल

भांजे के लिए दवा लेने बाइक से जा रहे मामा को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, एक अन्य घायल

KAIMUR : जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक युवक की पहचान मोहनियां क्षेत्र के भरखर गांव निवासी सौकत अंसारी के पुत्र चांद अंसारी के रूप में हुई है। जबकि घायल चैनपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी स्वर्गीय मंसूर अंसारी का बेटा रहमान अंसारी बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, चांद अंसारी सोमवार को अपने भांजे के फ़ातिहा में परसिया आया हुआ था। जहां से कल शाम को युवक अपने साथी के साथ भांजे का दवा लेने के लिए चैनपुर गया हुआ था. जहां से दवा लेकर आने के दौरान दामोदरपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार मैजिक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और रौंदते हुए फरार हो गया।

बनारस ले जाने के दौरान हुई मौत

प्रारंभिक इलाज के बाद चिकित्सक ने चांद अंसारी की गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस रेफर कर दिया। लेकिन बनारस जाने के दौरान तेंगड़ा मोड़ के पास चांद अंसारी की रास्ते में ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई. 

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है।


Suggested News