बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में हथियार से लैस बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग हुए जख्मी, इलाके में दहशत का माहौल

नालंदा में हथियार से लैस बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग हुए जख्मी, इलाके में दहशत का माहौल

NALANDA : बिहार शरीफ में दिनदहाड़े बदमाशों ने मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया। मामला लहेरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 काशी तकिया मोहल्ले की है। मारपीट की घटना में काशी तकिया निवासी मो.अरशद जख्मी हो गया। वहीँ मोहल्ले का रहने वाला राजा भी मामूली रूप से चोटिल हो गया है। 

गाली गलौज पर उतरे बदमाश

घटना के संबंध में मोहम्मद अरशद ने बताया कि नगर थाना के कागजी मोहल्ला निवासी शाहनबाज ट्रिपल लोड बाइक पर सवार होकर मोहल्ले से गुजर रहा था। एक दिन पूर्व ही मोहल्ले में पीसीसी ढलाई की गई थी। जिसके कारण आने जाने के लिए लोगों को रोका जा रहा था।  जब उसने और कुछ अन्य लोगों ने शाहनबाज को उक्त रास्ते से जाने से मना किया तो वह गाली गलौज पर उतर आया और फोन कर अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी बदमाश चेहरे को नकाब से ढके हुए थे और हरवे हथियार से लैस था। अचानक उन लोगों के द्वारा फायरिंग की जाने लगी।

बदमाशों के द्वारा 25 राउंड की गई फायरिंग

मोहल्ले वासियों ने बताया कि 2 दर्जन से अधिक बदमाशों के द्वारा करीब 25 राउंड फायरिंग की गई। अचानक बदमाशों के द्वारा फायरिंग किए जाने से सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए। फायरिंग और गाली गलौज करते हुए सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। 

पुलिस को मिला कारतूस

गोलीबारी की सूचना मिलते ही दलबल के साथ लहेरी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक घटनास्थल पर पहुंचे। जहां मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है। लहेरी थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ बदमाशों के नाम भी सामने आए हैं। जिनकी पहचान कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News