बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद से नामाकंन के बाद विरोधियों पर खूब बरसी, शिवहर बनाएगा इतिहास

बहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद से नामाकंन के बाद विरोधियों पर खूब बरसी, शिवहर बनाएगा इतिहास

SHIVHAR: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हैं। पहले दो चरणों का चुनाव हो गया है। वहीं तीसरे और चौथे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है। जबकि पांचवे और छठे चरण के लिए नामाकंन जारी है। चुनाव आयोग ने आज से छठे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी कर दिया है। साथ ही छठे चरण के लिए नामांकन का कार्य प्रारंभ हो चुका है। 

लवली आनंद ने दाखिल किया नामाकंन

इसी कड़ी में आज पहले दिन ही बिहार के सबसे हॉट सीटों में से एक शिवहर संसदीय सीट के लिए  पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद ने अपना नामांकन पत्र मोतिहारी के जिलाधिकारी सह शिवहर के निर्वाची पदाधिकारी सौरभ जोरवाल के सामने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 

बहुबली नहीं कलम वाले हैं आनंद मोहन

वहीं इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए लवली आनंद ने कहा कि, आज मैंने शिवहर संसदीय क्षेत्र से नामांकन कर दिया है। जो लोग भी आनंद मोहन को बाहुबली बोलते हैं। मैं उन्हें बता दूं कि वो एक बाहुबली नहीं बल्कि एक कलम वाले हैं। वो एक कवि हैं, साहित्यकार हैं, स्वतंत्रता सेनानी परिवार से हैं और हमारे परिवार ने आज़ादी की लड़ाई में कई कुर्बानियां दी हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हमलोग बिहार की सभी चालीस सीटें जितने जा रहे हैं और मोदी जी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 

शिवहर में कोई चुनौती नहीं 

जब जनता से मन बना लिया है तो कोई चुनौती ही नहीं है। हमें कहा पता है कि हमें कौन गाली दे रहा है और कौन मेरी स्तुति कर रहा है। हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। यहां की जनता ने आनंद मोहन को दो दो बार सांसद बनाया है और इस बार भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा। विकास हमारा मुद्दा है और शिवहर में रेल लाइन लाना, रीगा शुगर मिल को चालू कराना ,क्षेत्र में शांति स्थापित करना व शिवहर का विकास हमारा मुख्य मुद्दा है।

Suggested News