बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, छह दिन पहले हुई थी शादी

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, छह दिन पहले हुई थी शादी

GOPALGANJ : खबर गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां शादी के छठे दिन नवविवाहिता की मांग का सिंदूर उजड़ गया। यहां बाइक से घर लौट रहे नए नवेले दूल्हे को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत युवक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के तेतरिया जगरनाथ गांव निवासी हृदयानंद तिवारी के 29 वर्षीय बेटा वाल्मीकि तिवारी के रूप में की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

23 अप्रैल को हुई थी शादी

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा कि मृतक की शादी 23 अप्रैल को ही हुई थी. शादी के बाद रिश्तेदारों के घर लौटने का सिलसिला शुरू हो गया. इसी बीच सोमवार को युवक अपने भाई की साली को बाइक पर बैठाकर घर शोभीचक छोड़ने गए थे। उन्हें छोड़कर वापस आने के दौरान ढोढवलिया गांव के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। धक्का लगते ही युवक काफी दूर जाकर गिर पड़ा और उसकी बाइक भी सड़क से काफी दूर जा गिरी। इस हादसे में वाल्मीकि तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर कुचायकोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही उसकी पहचान कर उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

बताया जा रहा कि मृतक चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था. शादी के महज 6 दिन बाद उसकी मौत होने पर पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।


Suggested News