बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा वाले ने तो हमारे चाचा को ही हाईजैक कर लिया...तेजस्वी का बीजेपी पर आरोप, सीएम ने किया पलटवार,कहा- राजद के साथ मेरा दम घुट रहा था...

भाजपा वाले ने तो हमारे चाचा को ही हाईजैक कर लिया...तेजस्वी का बीजेपी पर आरोप, सीएम ने किया पलटवार,कहा- राजद के साथ मेरा दम घुट रहा था...

बिहार में लोकसभा चुनाव में जनता को अपने पक्ष में करने के लिए तमाम दल एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीस पर जमकर हमा किया है. हाजीपुर लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यही कहूंगा कि भाजपा वाले ने तो हमारे चाचा को ही हाईजैक कर लिया लेकिन उनका सम्मान था और आगे भी रहेगा. वह बुजुर्ग हैं. जहां रहें, खुश रहें. तेजस्वी ने आगे कहा कि असल मुद्दा बिहार में बेरोजगारी है. बिहार में 50000 करोड़ निवेश करवा रहे थे लेकिन चाचा बीच में पलट गए. जिस वजह से विकास कार्य ठप पड़ गए हैं. भाजपा का एक ही काम है लालू जी को और हम लोगों को गाली देना. भाजपा ने चाचा को हाईजैक कर लिया है लेकिन मैं तो इतना ही कहूंगा कि वह जहां रहें, खुश रहें.तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने देश की जनता को धोखा दिया है, इस चुनाव में जनता जरूर सबक सिखाएगी. 

हाजीपुर लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम के नॉमिनेशन के बाद हाजीपुर के सुभाइ स्थित स्कूल मैदान में एक सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी भी शामिल हुए. तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए कोई काम नहीं किया. जितने वादे किए, किसी को पूरा नहीं किया गया.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  रैली को संबोधित करते हुए राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद के साथ मेरा दम घुट रहा था. अच्छा हुआ अलग हो गए अब हम स्वतंत्र महसूस कर रहे हैं. सीएम ने कांग्रेस पर भी जातीय जनगणना का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया. 

Suggested News