बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बीजेपी की दनादन रैली, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह आज इन लोकसभा क्षेत्र में भरेंगे हुंकार

बिहार में बीजेपी की दनादन रैली, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह आज इन लोकसभा क्षेत्र में भरेंगे हुंकार

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। एक तरफ जहां महागठबंधन की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अकेल मोर्चा संभाले हुए हैं। तो वहीं एनडीए के तमाम दिग्गज नेता बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ सहित कई दिग्गज जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। वहीं आज यानी 2 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। 

जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह आएंगे बिहार 

जानकारी अनुसार जेपी नड्डा अररिया और मुजफ्फरपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, राजनाथ की सारण और सुपौल लोकसभा सीट पर जनसभा होगी। इन सीटों पर दोनों नेता एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे अररिया के धर्मगंज मेला मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुजफ्फरपुर के कोरमा स्टेडियम में उनकी दोपहर एक बजे रैली है। 

राजनाथ सिंह सारण और सुपौल में सभा को करेंगे संबोधित

वहीं, राजनाथ सिंह सारण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान वे सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद उनका सुपौल में चुनावी रैली का कार्यक्रम है। बीजेपी का दावा है कि वो बिहार के 40 की 40 सीट पर जीत दर्ज करेगी। वहीं इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए बीजेपी के बड़े नेता पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ की बिहार में रैलियां जारी है।

तेजस्वी दे रहे कड़ी टक्कर

मालूम हो कि एनडीए के सभी घटक दल पार्टी को जिताने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। वहीं तेजस्वी यादव अकेले ही भाजपा को चुनौती दे रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के साथ चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वो बीजेपी पर जोरदार हमला भी बोल रहे हैं। तेजस्वी इन दिनों पीएम के भाषण को ही अपना हथियार बना लिए हैं और इसके जरिए वो पीएम और जनता को उनके द्वारा किए गए वादों को यादव दिला रहे हैं।  

Suggested News