बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीसीटीवी में दिखा पटना में स्वर्ण व्यवसायी से हुई दस लाख की लूट की पूरी घटना, अपराधियों के एक साथी को लोगों ने पकड़ा

सीसीटीवी में दिखा पटना में स्वर्ण व्यवसायी से हुई दस लाख की लूट की पूरी घटना, अपराधियों के एक साथी को लोगों ने पकड़ा

PATNA : राजधानी पटना के कदमकुआं थाना इलाके में बीती रात स्वर्ण व्यवसायी से हुई 10 लाख की लूट के मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं अब इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बाइक से पीछा कर रहे बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी और उनके बेटे से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।  फुटेज में एक संदिग्ध स्कॉर्पियो भी नजर आया है। जिसकी भूमिका की जांच की बात कही जा रही है। वहीं लूटपाट के अपराधियों के एक साथी को लोगों ने पकड़ लिया  है और उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। 

दरअसल कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित आवास में स्वर्ण दुकानदार बुधवार की रात लगभग 9;45 बजे घर अपने बेटे अंशुल और एक स्टाफ के साथ जा रहे थे। तभी बाइक से पीछा कर रहने चार से पांच की संख्या में दिखे अपराधियों ने पिस्टल के बलपर 10 लाख बैग में रखे लूटने लगे। जिसका विरोध स्वर्ण दुकानदार ने किया जिसके बाद अपराधियों ने पहले दुकानदार के साथ लगभग 9 मिनट तक हाथापाई हुई और फायरिंग कर रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस बीच एक संदिग्ध स्कॉर्पियो लगातार सीसीटीसी कैमरे की जद में आया है।

 फिलहाल दुकानदार के सेल किए हुए 10 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार लुटेरों का पीछा कर रहे दुकानदार और स्थानीय लोगों के हाथ घटना में शामिल एक अपराधी लग गया। जिसकी बीच सड़क जमकर लोगों ने धुनाई कर दी और कदमकुआं थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

 बहरहाल सीसीटीवी फुटेज और पकड़ में आए अपराधकर्मी से आगे की पुछताछ के आधार पर फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस जुटी है। सूत्रों की माने तो अपराधियों का इरादा दुकानदार की हत्या करने के इरादे से आया था जिसमे दुकानदार के बहादुरी से वो बालबाल़ बचा है।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News