बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे चिराग पासवान, राजद नेता के दावे पर हुए आगबबूला

तेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे चिराग पासवान, राजद नेता के दावे पर हुए आगबबूला

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पांचवें चरण के नामांकन के लिए आज आखिरी तारीख है। ऐसे में आज लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हाजीपुर से नामांकन करेंगे। वहीं चिराग पासवान ने नामांकन के पहले बड़ा बयान दिया है।  चिराग पासवान ने कहा है कि, वो नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

दरअसल, तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि, भाजपा और एनडीए के लोग आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने यह भी दावा किया है कि चिराग पासवान अपने भाषण में कहते हैं कि, संपन्न ओबीसी को अपना आरक्षण छोड़ देना चाहिए। वहीं तेजस्वी के इस बयान को लेकर चिराग आगबबूला हो गए हैं। चिराग ने तेजस्वी पर कार्रवाई करने की बात कही है। 

चिराग पासवान ने कहा है कि, तेजस्वी झूठ बोल रहे हैं, मुझे लेकर गलत बयान दे रहे हैं। वो ऐसा बयान देना बंद करें नहीं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपने भाषण के दौरान कहते हैं कि चिराग पासवान ने कहा कि जो संपन्न ओबीसी हैं उनका आरक्षण खत्म हो जाएगा। तेजस्वी मेरे खिलाफ लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं। 

चिराग पासवान ने कहा है कि, तेजस्वी मुझे सबूत दिखाएं कि मैंने कब ऐसा बयान दिया है। नहीं तो मैं  उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। बता दें कि, चिराग पासवान आज हाजीपुर से नामांकन करेंगे। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि, "आज मेरे लिए बड़ा भावुक दिन है। पापा की कमी महसूस हो रही है। चिराग पासवान ने कहा कि, आज तक हर बार पापा मेरा हाथ पकड़कर नामांकन कराने ले जाते थे। तब एक उम्मीद और भरोसा रहता था कि पापा हैं सब संभाल लेंगे। 

उन्होंने कहा कि, जब आज नामांकन करने जा रहे हैं तो पापा साथ नहीं है लेकिन वहीं ताकत दे रहे हैं, लड़ाई को लड़ने के लिए, हम इस रण क्षेत्र में उतर कर जीत के लिए अग्रसर हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है कि पापा की कर्मभूमि जिसे वो मां के समान सम्मान दिए हैं, आज उसी हाजीपुर से नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। उम्मीद है कि हाजीपुर की जनता जैसे पापा को आशीर्वाद देती आई है मुझे भी देगी।

Suggested News