बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में राजेश वर्मा के लिए सीएम नीतीश ने मांगा वोट, कहा - हमारे लिए पूरा बिहार परिवार, उनके लिए केवल पत्नी, बेटा,बेटी और बहू

खगड़िया में राजेश वर्मा के लिए सीएम नीतीश ने मांगा वोट, कहा - हमारे लिए पूरा बिहार परिवार, उनके लिए केवल पत्नी, बेटा,बेटी और बहू

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज खगड़िया पहुंचे। जहां वह बेलदौर बाजार के इंटर विद्यालय खेल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किए। इस दौरान सीएम ने लालू यादव और इंडिया गठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि मेरे लिए पूरा बिहार परिवार है।लेकिन उनके लिए उनकी पत्नी, बेटा, बेटी और बहू ही केवल परिवार है। वह इन्हेX ही आगे बढ़ाने में लगे हैं। यही हाल कांग्रेस पार्टी की भी है। ये लोग राजनीति में केवल कमाने के लिए आए हैं। इसलिए इंडिया गठबंधन के नेताओं के चक्कर में नहीं  पड़ना है।खगड़िया सीट से लोजपा रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा को वोट देकर विजय बनाए। ताकि  नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनें।मौके पर मंत्री विजय चौधरी ने भी राजेश वर्मा को वोट देने की लोगो से अपील किए।

नीतीश कुमार ने इस दौरान अटल जी का उदाहरण देते हुए कहा कि उनका कोई परिवार था, नहीं था। मोदी जी क्या अपने परिवार को आगे बढ़ा रहे हैं। लेकिन उनके और कांग्रेस के लोग सिर्फ अपने परिवार के लोगों को ही आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर लालू राबड़ी के शासनकाल का जिक्र करते हुए कहा कि पहले पांचवीं कक्षा से आगे लड़कियां पढ़ ही नहीं पाती थी। क्योंकि इससे आगे पढ़ने के लिए स्कूल ही नहीं था। स्कूल जाने के लिए सबसे पहले हमलोगों ने सबसे पहले साइकिल देने का काम शुरू किया। 

नीतीश कुमार ने कहा कि आज सब मोबाइल में बिजी रहता है। जिससे पहले के बारे में लोगों को पता ही नहीं है। हम तो बोले हैं कि उनके काम को मोबाइल पर भी डाल दीजिए, ताकि आज के युवाओं को भी उनके काम के बारे में पता चला सके। नीतीश कुमार ने कहा कि उनके स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल यह था कि एक महीने में सिर्फ 29 पेशेंट आते थे। यानि एक दिन में एक मरीज, आज हर महीने साढ़े 11 हजार मरीज सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंच रहे हैं।

सिर्फ कमाने के लिए चाहते हैं कुर्सी

नीतीश कुमार ने इस दौरान लालू तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग उनकी बातों में मत आइएगा। यह लोग आपके लिए कुछ नहीं करेंगे। यह सिर्फ पैसा कमाने के लिए सत्ता में आना चाहते हैं। यह लोग यही कर रहे थे, इसलिए मैंने उनसे संबंध खत्म कर दिया।

रिपोर्ट - अनीश कुमार

Suggested News