बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही गैंग के अपराधियों ने दो घटनाओं को दिया अंजाम सीएसपी संचालक से की लूट तो दूसरे जगह सीएसपी संचालक को मारी गोली, हैरान-परेशान रही पुलिस

एक ही गैंग के अपराधियों ने दो घटनाओं को दिया अंजाम सीएसपी संचालक से की लूट तो दूसरे जगह सीएसपी संचालक को मारी गोली, हैरान-परेशान रही पुलिस

HAJIPUR : हाजीपुर में अपराधियों का मनोबल इतना बढा हुआ है कि अपराधियों लगातार दो घटना को अंजाम दे दिया है। पहली घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के चंदरालय में हथियार के बल पर सिएसपी संचालक 87 हजार रुपए का लूट लिया तो दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर की है। जहां   सीएसपी संचालक को लूटने गए अपराधियों का विरोध करने पर पति-पत्नी को अपराधी ने गोली मार दी। जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई तो पत्नी का इलाज जारी है। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर भाड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुँच कर पूरे मामले कि जांच पड़ताल में लगी हुई है। खुद वैशाली एसपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले कि जांच कर रहे हैं। 

दोनों घटनाएं लगभग 3 किलोमीटर के अंदर की एक ही थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अंजाम दिया है। जिसमें एक गैंग के लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। दोनों घटना को अंजाम देने वाले अपराधी एक मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या थे। दोनों घटना को अंजाम देने का तरीका एक ही था। पुलिस अब  CCTV को खंगालने में लगी हुई है। साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

क्या कहते वैशाली एसपी हर किशोर राय

सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव है वहां पर दो घटना घटित हुई है। एक जगह सीएसपी और बंधन बैंक सीएसपी 3 अपराधियों के द्वारा घटना को कारीत किया गया है। एक जगह से 87 हजार रुपए की लूट की गई है। दूसरी जगह से पैसा और सामान POS छिना जा रहा था। इसी का विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा गोली चला दी गई है। जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है, तो दूसरा घायल हुआ जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस की टीम सभी जगह जाकर छानबीन कर रही है। दोनों घटनास्थल भी देख लिया गया है। पीड़ित परिवार से भी मिलकर जानकारी ली गई है। हम लोगों ने भी छानबीन किया है दोनों एक ही गैंग का काम है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News