बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'10 वर्षों में बढ़ी जानलेवा गरीबी और कमरतोड़ महंगाई', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के लिए लिखा मैसेज, कहा- 𝐌𝐨𝐝𝐢 𝐉𝐢 𝟒 𝐔

'10 वर्षों में बढ़ी जानलेवा गरीबी और कमरतोड़ महंगाई', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के लिए लिखा मैसेज, कहा- 𝐌𝐨𝐝𝐢 𝐉𝐢 𝟒 𝐔

PATNA:  𝐌𝐨𝐝𝐢 𝐉𝐢 𝟒 𝐔.... नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर ट्विट कर हमला बोले हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक मैजेस लिखा है। उन्होंने इस मैजेस के द्वारा पीएम मोदी से एक बार फिर कई सवाल किए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा है कि, पिछले 10 सालों में कमर तोड़ महंगाई औ जानलेवा गरीब बढ़ी है। तेजस्वी यादव ने इसके आलावे भी पीएम से कई सवाल किए हैं। उन्होंने पीएम मोदी से इसका जवाब भी मांगा है। 

तेजस्वी का मोदी को मैसेज

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर ट्विट कर कहा है कि, "मोदी जी के :-  𝟏𝟎 वर्षों में जानलेवा गरीबी बढ़ी, 𝟏𝟎 वर्षों में कमरतोड़ महंगाई बढ़ी, 𝟏𝟎 वर्षों में रिकॉर्डतोड़ बेरोजगारी बढ़ी, 𝟏𝟎 वर्षों में संस्थागत भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड टूटे, 𝟏𝟎 वर्षों में 𝐁𝐉𝐏 को सबसे अधिक चंदा मिला, 𝟏𝟎 वर्षों में 𝐁𝐉𝐏 के प्रत्येक जिले में कार्यालय बने, 𝟏𝟎 वर्षों में विपक्ष के सभी कथित भ्रष्टाचारी 𝐁𝐉𝐏 में शामिल होकर 𝐁𝐉𝐏 के सांसद और प्रत्याशी बने।

महंगाई का "म" नहीं बोलते पीएम

तेजस्वी यादव ने दूसरे ट्विट में लिखा कि, प्रधानमंत्री मोदी जी, महंगाई का “म”, गरीबी का “ग”, विकास का “व”, किसान का “क”, पलायन का “प”, बेरोजगारी का “ब” भी नहीं बोल रहे हैं। इसलिए “चुपचाप- लालटेन छाप” तेजस्वी यादव पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव का कहना है कि पीएम मोदी मुद्दे की बात नहीं करते हैं और सिर्फ धर्म की राजनीति करते हैं। 

पीएम पर तेजस्वी का जोरदार हमला 

तेजस्वी यादव पीएम पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि, देश में महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी अहम मुद्दा है। लेकिन पीएम मोदी इसको लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पीएम मोदी 10 सालों में बिहार के विकास के लिए क्या किया है वो इसका हिसाब नहीं दे रहे हैं। मालूम हो कि, तेजस्वी यादव एक के बाद एक ट्विट कर पीएम पर निशाना साध रहे हैं। वो पीएम के ऊपर चारों ओर से प्रहार कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष अब पीएम मोदी के ही भाषण को अपना हथियार बना लिए हैं और वो अपनी हर सभा में पीएम के भाषण को सुना रहे हैं। जिसमें पीएम मोदी देश की जनता से कई वादे करते नजर आ रहे हैं।

Suggested News