बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखनऊ लोकसभा सीट से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया नामांकन, दो राज्यों के सीएम भी साथ में रहे मौजूद

लखनऊ लोकसभा सीट से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया नामांकन, दो राज्यों के सीएम भी साथ में रहे मौजूद

LUCKNOW : बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी मौजूद रहे...

बता दें कि नामांकन दाखिल किए जाने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ में हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की थी. उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए. यहां से वह पार्टी रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व अन्य नेताओं के साथ नामांकन के लिए पहुंचे थे.

 इस दौरान भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे हजरतगंज भाजपा मुख्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर तक भारी भीड़ नजर आई.. चुनाव से पहले ही राजनाथ सिंह ने नामांकन के जरिए अपनी ताकत का विपक्षी दलों को एहसास कर दिया है। 

बता दे 20 मई को लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है। समाजवादी पार्टी ने राजनाथ सिंह के सामने रविदास मल्होत्रा को टिकट दिया है दोनों ही प्रत्याशी काफी मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं देखना दिलचस्प होगा की बाजी कौन मारता है ?

Suggested News