बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में आयोजित जनसभा में गरजे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, कहा आज मेक इन इंडिया में दहाड़ रहा सोने की शेर

शिवहर में आयोजित जनसभा में गरजे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, कहा आज मेक इन इंडिया में दहाड़ रहा सोने की शेर

SHEOHAR : शिवहर लोकसभा के ढाका के खेल मैदान में NDA प्रत्याशी लवली आनंद की नामांकन सभा आयोजित की गई। आज जब शिवहर में नामांकन का दौर शुरु हुआ तो शिवहर से NDA की प्रत्याशी लवली आनंद जब नामांकन के लिए मोतीहारी के कलेक्ट्रेट के लिए निकली तो समर्थकों का हुजुम साथ चल पड़ा। मोतीहारी में लवली आनंद ने  नामाकंन का पर्चा दाखिल किया। इसके साथ ही वो मीडिया से मुखातिब हुई और अपने जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि उनके टक्कर में कोई नहीं है। वो इस बार मोदी जी के अबकी बार 400 पार के नारे को साकार करेंगी। शिवहर में उनके समर्थकों ने नारा लगाया कि केंद्र में अबकी बार 400 पार और शिवहर में अबकी बार 4 लाख पार, इसके बाद मोतीहारी से उनका काफिला ढाका के लिए रवाना हुआ। 

इस दौरान लवली आनंद खुली जीप पर सवार होकर रोड शो में शामिल हुई। जहां सैकड़ों की संख्या में गाड़ियां और हजारों की संख्या में समर्थक शामिल हुए। रोड शो के दौरान समर्थकों ने जेसीबी से फूलों की वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया और नारों की गुंज के साथ इनका काफिला ढाका के खेल मैदान में पहुंचा। इस नामांकन सभा में बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं विजय कुमार सिन्हा, उपेंद्र कुशवाहा, शहनवाज हुसैन,राजू तिवारी शामिल हुए। 

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जैसे ही आप लोगों ने 2019 में प्रधानमंत्री को आशीर्वाद दिया। वैसे ही आपके देश की 12 वीं अर्थव्यवस्था थी जो पांचवें स्थान पर आ गया। हमारे भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता है। इसलिए तो कभी मुगलों ने कभी अंग्रेजों ने इसे लूटा है। लेकिन आज मेक इन इंडिया में सोने की शेर दहाड़ रहा है। अबकी बार मोदी की गारंटी है कि अगर देश में हमारे प्रधानमंत्री का सरकार बनेगी तो बिजली बिल शून्य हो जाएगा। पूरे देश से सभी के पास सोलर की व्यवस्था कर दिया जाएगा।

मौके पर बिहार सरकार के मंत्री जमा खां, संतोष मांझी, पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन,  इसके साथ ही शिवहर लोकसभा के पूर्व सासंद आनंद मोहन, एम एल सी डॉ खालिद अनवर, एम एल सी रेखा देवी चिरैया विधायक लाल बाबू गुप्ता, रीगा मोती लाल प्रसाद, शिवहर विधायक चेतन आनंद और मधुबन के विधायक राणा रणधीर सिंह शामिल रहे। इसके साथ ही पूर्व विधायिका नगीना देवी, पूर्व विधायिका सुनीता सिंह चौहान,  पूर्व विधायक मो. शर्फुद्दीन नामांकन सभा में शामिल रहे। यहां लवली आनंद ने विपक्षी दलों एवं महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा और जीत की हुंकार भरी। नामांकन सभा में NDA गठबंधन के पांचों घटक दल के समस्त पदाधिकारी शामिल रहे और शिवहर में लवली आनंद की जीत को सुनिश्चित है इसका दावा भी किया।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News