बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर निकाली गई दिव्यांगता रैली, डीएम और एसपी ने दिखाई हरी झंडी

गोपालगंज में मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर निकाली गई दिव्यांगता रैली, डीएम और एसपी ने दिखाई हरी झंडी

GOPALGANJ : गोपालगंज में आगामी 25 मई होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दिव्यांगता रैली का आयोजन किया गया। इस दिव्यांगता रैली के  माध्यम से लोगों को चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने को लेकर जागरूक किया गया। 

इस दिव्यांग रैली को बुधवार को डीएम मोहम्मद मकसूद आलम और एसपी स्वर्ण प्रभात ने जिला समाहरणालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही स्वीप का लोगो भी जारी किया गया। डीएम मकसूद आलम और एसपी सवर्ण प्रभात ने सभी जिले वासियो को मतदान के दिन मतदान केंद्रों पर जाकर वोट देने की अपील की।

डीएम मकसूद आलम ने बताया कि 25 मई को लोकसभा का चुनाव है। इस चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन के तरफ से काफी प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने लोगो से अपील किया कि मतदान के दिन अधिक से अधिक से संख्या में मतदान केंद्र पर जरूर जाए और मतदान करें।

डीएम ने कहा कि मतदाताओं के सुविधा को लेकर जिले के सभी मदातान केंद्रों पर पानी उपलब्ध है,और पर्ची भी बांटा जा रहा है। मतदाताओं के असुविधा के लिए 1950 हेल्पलाइन का व्यवस्था किया गया है। मतदाताओं को अगर किसी तरह की परेशानी हो तो तुरंत कॉल करें। लेकिन मतदान के दिन अवश्य अपना मतदान करें। इस मौके पर कई अधिकारी मौजूद रहे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News