बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहाबुद्दीन,मुख्तार,अतीक अहमद की कुर्बानी मत भूलना... बयान पर फंसे संभल से सपा प्रत्याशी बर्क, केस हो गया दर्ज

शहाबुद्दीन,मुख्तार,अतीक अहमद  की कुर्बानी मत भूलना... बयान पर फंसे संभल से सपा प्रत्याशी बर्क, केस हो गया दर्ज

यूपी -माफिया मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद और शहाबुद्दीन को शहीद बताने वाले यूपी के संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. समाजवादी पार्टी के विधायक जियाउर्रहमान के एक बयान पर हंगामा मचा हुआ है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में जियाउर्रहमान बर्क  माफिया मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद और शहाबुद्दीन को शहीद बता रहे हैं. अपने बयान में वे कहते सुनाई देते हैं कि शहाबुद्दीन, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की कुर्बानी को मत भूलना,  भाजपा का सफाया करना है.  इस बयान का वीडियो वायरल होते ही पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया. अब उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क के खिलाफ एफएसटी के प्रभारी ने आचार संहिता उल्लंघन और नफरत फैलाने के मामले में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रविवार की रात संभल के मोहल्ला चमन सराय में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते समय उन्होंने यह बयान दिया था.  सपा प्रत्याशी ने अपने बयान में कहा कि आजम खान और उनके परिवार को जेल में डाल दिया. उनके खिलाफ यह जुल्म लगातार किया जा रहा है. बुलडोजर से डराया जाता है, लेकिन हम डरते नहीं है। हम अल्लाह से डरते हैं. 

जियाउर्रहमान बर्क ने दादा डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का हवाला देते हुए कहा कि वह हमेशा कौम की आवाज उठाते थे. दादा की तरह वह भी लोगों की आवाज बनेंगे. दर्ज कराए गए एफआईआर में कहा गया है कि नुक्कड़ सभा की अनुमति मांगने पर नहीं दिखाई गई.  नुक्कड़ सभा के दौरान दुर्दांत अपराधियों को नायक की तरह पेश किया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 171(सी), 153ए और 188 में रिपोर्ट दर्ज की है.




Suggested News