बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी के बाद बिहार में ड्रग्स के नशे का काला कारोबार, भारी मात्रा में नशे का इंजेक्शन बरामद, तीन धंधेबाजों को पुलिस ने दबोचा

शराबबंदी के बाद बिहार में ड्रग्स के नशे का काला कारोबार, भारी मात्रा में नशे का इंजेक्शन बरामद, तीन धंधेबाजों को पुलिस ने दबोचा

पटना- बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से स्मैक, ब्राउन शुगर, नशीली कफ सीरप, नशे के इंजेक्शन के नशेड़ियों की संख्या काफी बढ़ गई है.  पटना और बिहार के अन्य इलाकों में शराबबंदी के बाद एक नई प्रवृति बढ़ती जा रही है. युवाओं में स्मैक और अन्य पदार्थों की लत लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, अब उड़ता पंजाब की जगह उड़ता बिहार बनता जा रहा है. बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार के युवाओं में सूखा नशा गलत तेजी से बढ़ता जा रहा है बिहार के युवा और विशेषकर नाबालिक लड़के भी सुलेशन सूंघ कर नशा कर रहे हैं. इतना ही नहीं ब्राउन शुगर स्मैक गांजा चरस भांग के लती होते जा रहे हैं, जो बिहार के युवाओं का भविष्य अंधकार में ले जा रहा है.

सुखे नशे के  धंधे का तार तोड़ने में पुलिस लगी हुई है. इसी क्रम में कंकड़बाग थाने पुलिस ने बड़ी  कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में  नशे के इंजेक्शन की खेप को किया बरामद किया है . गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने काररवाई की है. नशे के इंजेक्शन का कारोबार करने वाले तीन धंधेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

शुक्रवार की देर रात कंकड़बाग पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में  नशे के इंजेक्शन की खेप को पकड़ा. गिरफ्तार धंधेबाजो से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है. कंकड़बाग थाना प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने तीनों धंधेबाजों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है. 

रिपोर्ट- अनिल कुमार

Suggested News