बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मेल मिलने के बाद मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

 चार स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मेल मिलने के बाद मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

डेस्क- कई स्कूलों को धमकी भरे ई-मेल मिले हैं, जिनमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.दिल्ली के कई स्कूलों में बम की धमकी मिली है. शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है. इस ईमेल में डेटलाइन नहीं है. एक ही ईमेल को कई जगह भेजा गया है. दिल्ली के द्वारका में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में भी बम की धमकी मिली है. संस्कृति स्कूल कोबम से उड़ाने की धमकी दी गई है.  नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी धमकी भरा मेल मिला है.ई मेल मिलने के बाद पुलिस सतर्क हो गी है. एहतियातन बच्चों को बाहर निकाला गया. पुलिस को सूचना मिली तो  आनन-फानन पुलिस टीम मौके पर पहुंची है.

पुलिस के मुताबिक द्वारका स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को एक धमकी भरा मेल मिला है, जिसमें स्कूल में बम होने की बात लिखी है. पुलिस ने सावधानी बरतते हुए स्कूल परिसर को खाली करा दिया गया है. मौके पर दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं. तलाश जारी है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है. 

पुलिस ने बताया कि पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित मदर मैरी स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ। स्कूल को खाली कराया जा रहा है और स्कूल परिसर की गहन जांच की जा रही है. संस्कृति स्कूल में आज सुबह बम की धमकी के संबंध में एक ईमेल प्राप्त हुआ. स्कूल परिसर की सघन जांच की जा रही है. 

 दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा को एक ईमेल मिला है जिससे छात्रों की सुरक्षा को खतरा है. सावदानी बरतते हुए छात्रों को  घर वापस भेजा गया है.  


Suggested News