बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दो ट्रक में आमने सामने जबरदस्त टक्कर , एक ड्राइवर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में दो ट्रक में आमने सामने जबरदस्त टक्कर , एक ड्राइवर की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर- जिला  में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखा है. दो ट्रक के आमने सामने की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गई तो दुसरे ट्रक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है .दुर्घटना के बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई.

मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग पर स्थित खुशी दावा के समीप देर रात दो ट्रक में आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमे मौके पर ही एक ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि एक ट्रक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है ,वही इस घटना के बाद मौक़े पर लोगो के बीच अफरा तफरी मच गई . घटना की सूचना करजा थाना की पुलिस को लोगो ने दिया .

वही सुचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में घायल ट्रक चालक को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वही इस घटना में मृतक ट्रक चालक के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही मामले में करजा थाना की पुलिस ने बताया कि देर रात थाना क्षेत्र के खुशी दावा के समीप दो ट्रक में टक्कर हो गई है जिसमे एक एक ट्रक चालक की मौत हो गई है जो मूल रूप से यूपी का रहने वाला है वही इस घटना में घायल एक ट्रक चालक को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल दोनो ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

रिर्पोट-  मणि भूषण शर्मा

Suggested News