बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में उड़ीसा के युवक को लोगों ने बच्चा चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

गया में उड़ीसा के युवक को लोगों ने बच्चा चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

GAYA : गया के चाकंद थाना क्षेत्र के नौगढ़ गांव में एक अजनबी युवक द्वारा गांव के एक तीन साल के बच्चा को चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चा चोरी किए जाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने आरोपी युवक को जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने चाकंद थाना की पुलिस को आरोपी युवक को सौंप दिया। 

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक अजनबी युवक नौगढ़ गांव निवासी सिंटू कुमार के तीन वर्षीय पुत्र पियूष कुमार को जबरन उठाकर अपने साथ ले जा रहा था। जिसे रास्ते से आ रहे गांव के हीं एक व्यक्ति ने देखा और इसकी सूचना बच्चे के पिता सिंटू कुमार को दिया। 

सूचना के बाद बच्चा के पिता और गांव के कुछ लोग बताए गए रास्ते पर दौड़े और उक्त अजनबी युवक के गोद से बच्चा को छीनकर उसकी धुनाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना चाकंद थाना के 112 नंबर पर पुलिस को दी और आरोपी को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। 

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अवध किशोर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक पर ग्रामीणों द्वारा बच्चा चोरी करने का आरोप लगाया गया है। युवक के पास से जब्त पहचान पत्र में आरोपी युवक उड़ीसा का रहने वाला है। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News