बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, चालक सहित दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत, पांच की हालत गंभीर

नवादा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ई-रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, चालक सहित दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत, पांच की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी और ई रिक्शा की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी है। पूरा मामला कौवाकोल थाना क्षेत्र के छठवाइया गांव की बताई जा रही है। सभी जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां मृतक की पहचान महोडर गांव की नरेश साहू की पत्नी 40 वर्षीय मीना देवी और मछद्र गांव के शिबू को व के 45 वर्षीय पुत्र रोहित साव के रूप में की गई है। वहीं जख्मियों की पहचान नरेश साव, माया कुमारी, सुनीता कुमारी, विकास कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि सभी लोग ई रिक्शा पर बैठकर अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान छतवाईया मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। दो लोगों की मौत की जानकारी के बाद परिवार वाले का रो-रोकर बुरा हाल है। 

 कैलाश कुमार ने बताया मृतक मीना देवी पांच बेटा और एक बेटी है और अभी कुवांरी है। मां की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। मृतका के पति नरेश  गंभीर रूप से जख्मी है जो जिंदगी और मौत के जूझ रहे हैं। अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक रोहित के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

चचेरा भाई चंदन कुमार ने बताया कि मृतक रोहित को तीन लड़का और तीन लड़की है। एक लड़का और एक लड़की का विवाह करना था और पूरे परिवार का बोझ मृतक रोहित कुमार पर ही था। 

कौवाकोल थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा है कि घटना स्तर पर पहुंचकर पुलिस ने मदद की थी जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की मौत की सूचना मिली है। मृतकों के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

टुकड़ों में बंट गया ई-रिक्शा

हादसे कितना दर्दनाक था, यह ई-रिक्शा की स्थिति को देखकर समझा जा सकता है, जो कि स्कॉर्पियों की टक्कर के बाद दो हिस्से में बंट गया। गाड़ी का अगल हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है। वहीं सड़क पर गाड़ी के टूकड़े पड़े हुए थे।

REPORT - AMAN SINHA 

Suggested News