बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चली ताबड़तोड़ गोलियां, मजदूर पुत्र समेत दो को ठोका, मचा हड़कंप

हाजीपुर में आपसी वर्चस्व की लड़ाई में चली ताबड़तोड़ गोलियां, मजदूर पुत्र समेत दो को ठोका, मचा हड़कंप

HAJIPUR:  बिहार में बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने अपने पिता को खाने देने गए पुत्र को गोली मार दी है। दरअसल, पूरा मामला काजीपुर थाना क्षेत्र के हरौली रैक पॉइंट का है।जहां दो लोगों को अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि, हरौली रैक पॉइंट पर दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाना शुरु कर दिया। जिससे दो लोगों को गोली लग गई। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर के द्वारा दोनों घायल का इलाज किया जा रहा है। जानकारी अनुसार रैक पर काम करने वाले एक मजदूर के पुत्र को गोली लगी है। तो वहीं दूसरा रैक पर गिट्टी लेने आए व्यक्ति को गोली लगी है।

इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। घायल मजदूर पुत्र का नाम नीतीश कुमार उर्म 14 वर्ष है। जो पढाई करता है रैक पॉइंट पर अपने पिता जगदीश राय को खाना देने के लिए आया था जो काजीपुर थाना क्षेत्र के चकतुल्ला गांव का निवासी बताया गया है। 

तो वहीं दूसरा पप्पू साह 40 वर्ष पिता स्व सोनेलाल साह जो गरौल थाना क्षेत्र के साधोपुर जीवन सतपुरा निवासी बताया गया है। घायल के मुताबिक रैक पॉइंट पर पहले से ही कुछ बातों को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच वह रैक पॉइंट पर गिट्टी लाने पहुंचे थे। विवाद बढ़ता ही गया और अचानक गोली चलने लगी जिससे उन्हें गोली लगा और वह नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया है। परिवार वाले भी अस्पताल में पहुंच गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News