बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में उतरे जदयू नेता छोटू सिंह, वासुदेव कुटीर में जनसभा का किया आयोजन, लोगों से की भारी मतों से जीत दिलाने की अपील

मुंगेर में एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में उतरे जदयू नेता छोटू सिंह, वासुदेव कुटीर में जनसभा का किया आयोजन, लोगों से की भारी मतों से जीत दिलाने की अपील

MUNGER : देश में लोकसभा चुनाव का दो चरण समाप्त हो चुका है। बाकी बचे पांच चरणों के चुनाव के लिए प्रत्याशी से लेकर उनके दलों के नेता जोर आजमाईश में जुटे हैं। ताकि भारी मतों से उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित हो सके। मुंगेर में आगामी 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में चुनाव कराएं जायेंगे। इसी कड़ी में मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह के चुनाव प्रचार को लेकर आज जदयू के प्रदेश महासचिव और बिहार नागरिक परिषद के पूर्व सचिव अरविन्द सिंह उर्फ़ छोटू सिंह बाढ़ पहुंचे। जहाँ उन्होंने बासुदेव कुटीर और मुनेश्वर कुमार उर्फ़ मुन्ना जी के आवास प्रांगण में जनसभा का आयोजन किया। 

इस मौके पर उनके साथ समाजसेवी विनय सिंह, जदयू   राजनीतिक  सलाहकार पंकज  सिंह, शिव शंकर  निषाद और बिनोद  सिंह सहित जदयू के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर छोटू सिंह ने कहा की ललन सिंह अनुभवी, मेहनती और सशक्त नेता है। जिन्होंने इलाके के लिए बहुत कुछ किया है। यहीं नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कदम से कदम मिलाकर बिहार के विकास में अपना योगदान दिया है। 

छोटू सिंह ने लोगों से तीर छाप पर वोट देने की अपील करते हुए लोगों से कहा की पुरे देश में पीएम मोदी की आंधी चल रही है। आपके एक वोट से नरेन्द्र मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को हकीकत में बदला जा सकता है। जिससे देश की अर्थव्यवस्था को जहाँ मजबूती मिलेगी। वहीँ बिहार भी प्रगति के ऊँचे मुकाम पर जायेगा। 

वहीँ मौके पर मौजूद समाजसेवी विनय सिंह ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 17 सालों में राज्यवासियों की जिस तरह सेवा की है। वह अन्य राज्यों में भी मिसाल के तौर पर देखा जाता है। हर घर बिजली के साथ पक्की नाली गली की सुविधा उपलब्ध करायी है। अब लगभग राज्य के हर गांव में स्कूल का निर्माण कराया जा चूका है। महिलाओं को जहाँ पंचायती राज संस्थाओं में पचास प्रतिशत का आरक्षण दिया गया है। वहीँ नौकरियों में युवतियों को पैंतीस प्रतिशत का आरक्षण दिया जा रहा है। राज्य में कई बड़े शिक्षण संस्थाओं का निर्माण कराया गया है। राज्य में जल जीवन हरियाली और सात निश्चय योजना से लोगों को काफी फायदा हो रहा है। उन्होंने मुंगेर के लोगों से ललन सिंह को वोट देकर सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील की।  

Suggested News