बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी को चौथे तल्ले से धक्का देकर मारने के आरोप में जीविका के प्रोजेक्ट मैनेजर गिरफ्तार, बीती रात हुई थी मौत

पत्नी को चौथे तल्ले से धक्का देकर मारने के आरोप में जीविका के प्रोजेक्ट मैनेजर गिरफ्तार, बीती रात हुई थी मौत

PATNA : खबर पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र से है। जहां बीती रात जीविका में प्रोजेक्ट मैनेजर का काम करनेवाले गौरव कुमार की पत्नी की मौत हो गई। बताया गया कि गौरव ने ही पत्नी पूजा कुमारी को घर के चौथे फ्लोर से धक्का दे दिया, जिससे उसकी जान चली गई। मामले में पूजा के भाई की शिकायत पर आरोपी पति और उनके पिता सदानंद झा को गिरफ्तार कर लिया है। 

बुधवार की देर रात शाहपुर थाना के आशापुर गांव स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में विवाहिता की चौथे तल्ले से गिरकर मौत हो गई थी। मृतका पूजा कुमारी के भाई अशोक कुमार झा ने बताया कि शादी के बाद से ही पूजा को ससुराल वालों द्वारा उनसे दहेज के लिए बार-बार मांग किया जाता था और नहीं देने पर उसे प्रताड़ित किया जाता था।

इंद्रपुरी में लिया था अपार्टमेंट

अशोक कुमार ने बताया कि पूजा कुमारी के पति गौरव कुमार बिहार सरकार में जीविका में प्रोजेक्ट मैनेजर थे और उन्होंने पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी में अपना अपार्टमेंट लिया था। पिछले कुछ वर्षों से यह लोग यहीं रह रहे थे। उन्होंने यह आरोप लगाया कि बुधवार की आधी रात को उनके परिवार वालों द्वारा चौथी मंदिर से धक्का देकर पूजा कुमारी की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने पति सहित सास, ससुर और ननद के खिलाफ शाहपुर थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

इस घटना को लेकर शाहपुर थाना प्रभारी मनीष कुमार आनंद ने बताया कि पूजा कुमारी के भाई के द्वारा दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें पूजा कुमारी के पति, सास, ससुर को अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने पूजा कुमारी के पति और ससुर को गिरफ्तार कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। जबकि पुलिस प्रोजेक्ट मैनेजर के मां इंदिरा देवी एवं उनकी बहन की तलाश कर रही है। 


Suggested News