बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेटफ्लिक्स के साथ कपिल शर्मा नहीं जीत सके दर्शकों का दिल, दो महीने में ही शो हुआ बंद

नेटफ्लिक्स के साथ कपिल शर्मा नहीं जीत सके दर्शकों का दिल, दो महीने में ही शो हुआ बंद

PATNA : बड़े तामझाम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो की शुरूआत की थी। हर एपिसोड में कपिल यह कहते दिख रहे थे कि उनका यह शो दुनिया के 192 देशों में देखा जा रहा है। लेकिन, अब खबर सामने आ रही है कि दो महीने में ही इस शो को बंद किया जा रहा है। कार्यकम में नजर आ रही अर्चना पूरन सिंह ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा है कि हमलोगों ने शो के आखिरी एपिसोड की शुटिंग कर ली है। 

यह बताया जा रहा है वजह

कपिल शर्मा अबतक टीवी पर नजर आते थे। जिसके कारण वह भारत के हर घर में देखे जाते थे। लेकिन, अपनी लोकप्रियता को भूनाने के लिए उन्होंने टीवी को छोड़ ओटीटी की ओर रूख किया। लेकिन यहां दर्शक शो से नहीं जुड़ सके। दूसरा कारण नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन होना भी जरुरी था। जिससे दर्शक शो को नहीं देख पा रहे थे।

सुनील ग्रोवर की हुई थी वापसी

नेटफ्लिक्स ने इस शो को कामयाब बनाने के लिए कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के आठ सालों से चली आ रही लड़ाई को खत्म कराया। दोनों को फिर से शो में लेकर आए। साथ ही शो में पहली बार आमिर खान, रोहित शर्मा जैसे लोकप्रिय चेहरे गेस्ट के रूप में शामिल हुए। लेकिन इसके बाद भी कपिल अपने शो से दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर सके।

शो का समय भी हुआ कम

कपिल शर्मा टीवी पर सप्ताह में दो दिन नजर आते थे। जिसमें एक एपिसोड की अवधि डेढ़ घंटे की होती थी। जबकि नेटफ्लिक्स पर वह सप्ताह में सिर्फ एक दिन ही नजर आते हैं. जिसके एक एपिसोड की अवधि मात्र 45 मिनट की है। जाहिर है कम समय होने के कारण कलाकारों को भी पूरा मौका नहीं मिल पा रहा था।


Suggested News