बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो युवकों से मुहब्बत करना युवती को पड़ा महंगा, प्रेग्नेंट होने के बाद प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

दो युवकों से मुहब्बत करना युवती को पड़ा महंगा, प्रेग्नेंट होने के बाद प्रेमिका की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया में बीते 26 अप्रैल को एक लड़की की सिरकटी लाश मिली थी. इस घटना का केस दर्ज कर गया के फतेहपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. गया पुलिस ने हत्या की इस घटना के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों आरोपित उक्त लड़की से प्रेम करते थे, जब वह गर्भवती हुई, तो दोनों से शादी करने की बात कही. किंतु दोनों प्रेमियों ने मिलकर लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी.

यह घटना गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र की है. फतेहपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 18 वर्षीय लड़की से दो युवक प्रेम करते थे. इस बीच प्रेम-प्रसंग के बीच लड़की गर्भवती हो गई. लड़की गर्भवती हुई, तो उसने दोनों प्रेमियों से कहा कि दोनों शादी कर लो. लड़की के यह कहते ही दोनों प्रेमियों ने मिलकर तुरंत साजिश रची और फिर प्लानिंग के तहत लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. 

वजीरगंज एसडीपीओ सुनील कुमार पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लड़की की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों युवक उस लड़की से प्रेम करते थे. इस बीच लड़की गर्भवती हुई थी और शादी का दबाब बनाया था. जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News