बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की राजनीति में जारी है 'मंगलसूत्र पॉलिटिक्स', तेजस्वी यादव का तंज, हम पहना रहे हैं वो छीन रहे हैं...

बिहार की राजनीति में जारी है 'मंगलसूत्र पॉलिटिक्स', तेजस्वी यादव का तंज, हम पहना रहे हैं वो छीन रहे हैं...

PATNA: बिहार में इन दिनों लोकसभा चुनाव के बीच "मंगलसूत्र पॉलिटिक्स" तूल पकड़े हुए है। एक ओर जहां एनडीए का दावा है कि विपक्ष मंगलसूत्र छीन रहा है तो वहीं इंडिया गठबंधन का दावा है कि पीएम मोदी मंगलसूत्र छीन रहे हैं। अब कौन किसका मंगलसूत्र छीन रहा है इसको लेकर सभी नेताओं के द्वारा एक दूसरे के ऊपर हमला बोला जा रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेजस्वी यादव ने मंगलसूत्र को लेकर पीएम मोदी को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि पीएम मोदी सबका मंगलसूत्र छीन रहे हैं और हम पहना रहे हैं। 

मंगलसूत्र छीन रहे पीएम मोदी 

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हैं। तेजस्वी यादव एक के बाद एक रैली को संबोधित कर रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी तेजस्वी पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में एक बाऱ फिर तेजस्वी ने ट्विटर हैंडल एक्स पर एक वीडियो ट्विट कर पीएम मोदी को मंगलसूत्र को लेकर घेरा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी मंगलसूत्र छीन रहे हैं। 

तेजस्वी पहना रहे हैं मंगलसूत्र

जारी वीडियो में तेजस्वी यादव कहते नजर आ रहे हैं कि, "मोदी जी किसी को नौकरी दिए कि बियाह हो जाए, तेजस्वी ने तो पांच लाख नौकरी दिया, मंगलसूत्र पहना दिया। तो हमलोग मंगलसूत्र छीन रहे हैं या पहना रहे हैं। तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीने के कार्याकल का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने 17 महीने में 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया जिससे उनकी शादी तय हुई और उनकी शादी हुई। वहीं 2 करोड़ नौकरी का वादा करने वाले पीएम मोदी ने एक भी युवा को रोजगार नहीं दिया, जब युवाओं को नौकरी नहीं मिलेगी तो फिर उनकी शादी कैसे होगी। तेजस्वी का कहना है कि, महंगाई इतनी बढ़ी है कि कोई सोना का मंगलसूत्र नहीं खरीद पा रहा है, तो फिर मंगलसूत्र कौन छीन रहा वो कि हम?   

बेरोजगारों की परेशानी से बेखबर हैं पीएम

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी जी को साल भर पंचायत से लेकर नगर निगम चुनावों एवं टीवी पर प्रचार से अगर फुर्सत मिले तो उन्हें देश के करोड़ों बेरोजगार युवाओं से औचक एवं नैसर्गिक संवाद (Staged यानि सजा और रचा हुआ नहीं) करना चाहिए।प्रधानमंत्री जी को तब ज्ञात होगा कि बेरोजगार करोड़ों युवक-युवतियों का जीवन किन कठिनाइयों और मनोस्थिति से गुजर रहा है? जो बेरोजगार है वो कुंवारे है। उनके मंगलसूत्र, खुशियां, अरमान और सपनों को अपनी नीतियों से कौन छिन रहा है?

4 जून आएगा परिणाम

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं तीन चरणों का मतदान होना शेष है। जिसके लिए सभी पार्टी प्रचार प्रसार में लगी है। 20 मई को पांचवे चरण का मतदान होना है। वहीं 4 जून को चुनावी परिणाम की घोषणा की जाएगी। वहीं चुनाव के दौरान लगातार राज्य की सियासत गरमाई हुई है। 

Suggested News