बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हड़कंप

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला मुजफ्फरपुर, ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया है। आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर- जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेउरा गांव की है। जहाँ अपाचे बाइक सवार अपराधियों ने स्थानीय ठेकेदार अजय महाकाल पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी और गोली मारकर बड़े आराम से बाइक सवार अपराध कर्मी भाग निकले। गोली लगने की सूचना पूरे इलाके में आज की तरह फैली और देखते ही देखते लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे। वही सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से घायल व्यक्ति को ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने जाते ही उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब आधा दर्जन राउंड गोलीबारी हुई थी। जिसमें चार या पांच गोली मृतक के शरीर में लगी हुई है। 

पूर्व में मृतक का रहा है अपराध से ताल्लुक

अपराधियों के गोली से मरने वाले ठेकेदार का भी पूर्व से आपराधिक पृष्ठभूमि रहा है। स्थानीय सूत्रों की माने तो मृतक पर भी एक मर्डर का केस दर्ज है। अभी फिलहाल वह शिक्षा विभाग के द्वारा स्कूल में बेंच डेस्क सप्लाई करने का ठेकेदारी कर रहा था। मृतक की भाभी वार्ड पार्षद भी है। 

वर्चस्व और ठेकेदारी तो नहीं बना हत्या का कारण 

स्थानीय लोगों में यह चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आपसी वर्चस्व और ठेकेदारी के विवाद में तो हत्या नहीं हुई है। ऐसा ना हो की शिक्षा माफिया या फिर कोई अपराधी चरित्र का व्यक्ति के निशाने पर अजय चढ़ गया। वही लोग यह सवाल उठा रहे हैं की दिनदहाड़े इस तरह से सरेआम गोली बरसाकर हत्या कर अपराधी भाग जाते हैं। जबकि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की सभी जगह मुस्तैदी है।

क्या बोले एसएसपी   

वहीँ मामले ने मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि विभिन्न बिंदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। बाइक सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा कई गोली मारी गई है। वही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए  अस्पताल ले जाने के बाद डाक्टर के द्वारा उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया है। अभी परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। परिजन जो आवेदन देंगे। उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News