बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल- प्रियंका के लिए गिलहरी बनने को तैयार हैं पप्पू यादव, कहा- रावणराज के विनाश में एक गिलहरी के रूप में अपनी निभाऊंगा भूमिका

राहुल- प्रियंका के लिए गिलहरी बनने को तैयार हैं पप्पू यादव, कहा- रावणराज के विनाश में एक गिलहरी के रूप में अपनी निभाऊंगा भूमिका

पटना- पप्पू यादव ने कांग्रेस का दामन पकड़ा. पूर्णिया से कांग्रस का टिकट नहीं मिला तो पार्टी की गाइड लाइन के खिलाफ अलग जा कर लोकसभा चुनाव के रण में कूद गए. पूर्णिया में मतदान खत्म होने के बाद राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी के लिए सोसल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर एक पोस्ट डाला है. एक्स पर पोस्ट लिखकर  पप्पू यादव ने अपनी मंशा जाहिर करते हुए लिखा है कि राहुल और प्रियंका के लिए वे गिलहरी बनने तक को तैयार हैं.

कांग्रेस ने अभी राय बरेली और मेरठ में अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है वहीं  पप्पू यादव की दिली इच्छा है कि मेरठ से राहुल गाँधी और रायबरेली प्रियंका गाँधी चुनाव लड़े.  उन्होंने की।

पप्पू यादव ने लिखा है कि अमेठी रायबरेली से राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी चुनाव लड़ेंगे तो मैं अपनी पूरी टीम के साथ अपने संसाधन से चुनाव प्रचार करने जाऊंगा.  पांच लाख से अधिक मतों से उनकी विराट विजय सुनिश्चित है. पप्पू यादव ने लिखा है कि  इस रावणराज के विनाश में एक गिलहरी के रूप में अपनी भूमिका निभाऊंगा.


Suggested News