बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही महीने में चौथी बार बिहार आ सकते हैं पीएम मोदी, जदयू प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

एक ही महीने में चौथी बार बिहार आ सकते हैं पीएम मोदी, जदयू प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

PATNA: लोकसभा चुनाव का रण सज चुका है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। अब दूसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टी जोरो शोरो से प्रचार प्रसार में लगे हैं। इसी बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौथी बार बिहार दौरे पर आ सकते हैं। पीएम मोदी इस बार जदयू प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार पीएम मुंगेर और अररिया में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं। 

पीएम 26 अप्रैल को आएंगे बिहार  

वहीं गृह मंत्री अमित शाह कल बिहार आ रहे हैं। अमित शाह भी 21 यानी कल कटिहार में चुनावी रैली को संबोधि करेंगे। बिहार में वोटर्स को साधने और एनडीए के प्रत्याशियों के समर्थन में पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता जी-जान से जुट गए हैं। इसके पहले भी पीएम मोदी औरंगाबाद, नवादा, गया, पूर्णिया में चुनावी रैली कर चुके हैं। 

सी दिन है दूसरे चरण का चुनाव

26 अप्रैल को बिहार में दूसर चरण का मतदान होगा। जिसमें किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका सीट पर वोटिंग होगी। और इसी दिन पीएम मोदी बिहार में दो जगह मुंगेर- अररिया में चुनावी रैली कर सियासी माहौल को परखेंगे। बिहार में अब तक पीएम मोदी 5 से ज्यादा रैलियां कर चुके हैं। दूसरे चरण में जिन 5 सीटों पर मतदान होना है। उनमें किशनगंज छोड़कर बाकी सभी पर जेडीयू का कब्जा है। 

कई दिग्गज कर चुके हैं सभा को संबोधित

वहीं गृहमंत्री अमित शाह का अप्रैल महीने में ये दूसरा बिहार दौरा है। 21 अप्रैल को कटिहार में चुनावी रैली करेंगे, तो वहीं इससे पहले शाह ने गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था। गौरतलब हो कि, बिहार में चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। बीजेपी के कई दिग्गज नेता यहां आकर सभा को संबोधित कर रहे हैं। पहले चरण के चुनाव में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।   

Suggested News