बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक शोरूम में हुए लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कर्मी ने ही अपने दोस्तों संग मिलकर रची थी साजिश

बाइक शोरूम में हुए लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कर्मी ने ही अपने दोस्तों संग मिलकर रची थी साजिश

MUNGER : मुंगेर में 2 महीने पूर्व मुंगेर जिला अन्तर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के टीवीएस शोरूम के काउंटर से 8 लाख 50 हजार रुपये की चोरी की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। थाना अध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक के नेतृत्व में घटना का मास्टरमाइंड टीवीएस कर्मी मुख्य आरोपी सनी कुमार को पनसांय गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सनी कुमार के निशानदेही पर अन्य तीन आरोपियों  विपुल कुमार ,धीरज कुमार एवं विनोद कुमार को गिरफ्तार किया गया। 

सभी आरोपी मकवा पंचायत अंतर्गत‌ पनसांय गांव के रहने वाले हैं और सभी का उम्र 22‌वर्ष से नीचे है।पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी की गई 6 लाख 54 हजार रुपए राशि भी बरामद कर लिया। मामले में एसडीपीओ  सिंधु शेखर सिंह सर्किल इंस्पेक्टर चंदन कुमार सिंह थाना पहुंचकर गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ किया। 

डीएसपी ने बताया कि चोरी की घटना में टीवीएस शोरूम का एक कर्मी सनी कुमार शामिल था। इसके गैंग में गांव के ही लड़के शामिल थे,चोरी की घटना में प्रयोग किए गए टीवीएस मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है। आगे बताया कि थानाध्यक्ष शिव अमित प्रकाश कौशिक एवं उनकी टीम को पुरस्कार के लिए वरीय अधिकारी को प्रतिवेदन भेजा जाएगा। ढाई महीने पहले टीवीएस शोरूम से पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरों ने काउंटर मैं रखा गया 8 लाख 50 हजार चुरा लिए था।

REPORT -MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News