बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होने वाली पत्नी से किया दुष्कर्म, फिर चाकू घोंपकर कर दी हत्या, तीन दिन में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

होने वाली पत्नी से किया दुष्कर्म, फिर चाकू घोंपकर कर दी हत्या, तीन दिन में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के खेत से बरामद हुई युवती के शव मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान विशंभरपुर थाना क्षेत्र के टोला सिपाया  गांव निवासी दयानन्द यादव के 24 वर्षीय बेटा गुड्डू यादव  के रूप में की गई। फिलहाल गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

दरअसल हत्याकांड का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया की 27 अप्रैल 2024 को गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा में एक युवती का शव बरामद किया गया था। बरामद शव की पहचान गोपालपुर  थाना क्षेत्र के रतनपुरा  गांव निवासी नंदलाल यादव के 18 वर्षीय बेटी पिंकी कुमारी के रूप में की गई। इस संबंध में गोपालपुर थाना में कांड  दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया। अनुसंधान के क्रम में तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य अभियुक्त गुड्डू यादव को गिरफ्तार किया गया तथा उसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया। 

बताया जाता है कि आरोपी गुड्डू पेशे से सेल्ट्रिंग मिस्त्री का काम करता है जो मालदीप में रहता था और पिछले 29 मार्च को अपने घर आया था और 5 मई को पंजाब जाने वाला था। आरोपी गुड्डू और मृतका पिंकी की शादी दिसंबर माह में तय हुई थी। शादी तय होने के बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे थे।  इसी बीच में  26 अप्रैल को अपने मंगेतर से मिलने के लिए उसके गांव गया और फोन कर उसे बुलाया। इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। 27 अप्रैल को  युवती का शव  उसके घर से 300 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया। 

आरोप है कि उसके मंगेतर गुड्डू ने ही उसकी गला रेत कर हत्या कर दिया था और फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस के जांच में यह खुलासा हुआ। एडीपीओ प्रांजल ने बताया की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया था कि हत्या के पूर्व युवती के साथ दुष्कर्म भी किया था। साथ ही उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी मंगेतर अन्य कुछ लड़कों से बात करती थी और उसका कॉल वेटिंग जाने की वजह से गुड्डू को शक हो गया और उसे लगा कि उसकी होने वाली पत्नी पिंकी किसी और के साथ बात करती है। जिसके बाद उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News