बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा के घर बैठकर पति ने रची पत्नी की हत्या की साजिश, करंट लगाकर उतारा मौत के घाट, फिर...

चाचा के घर बैठकर पति ने रची पत्नी की हत्या की साजिश, करंट लगाकर उतारा मौत के घाट, फिर...

NAWADA: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बाजपुर गांव में एक महिला की हत्या मामले में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों में राधेश्याम सिंह, नीरज कुमार एवं उर्मिला देवी शामिल हैं। बाजपुर गांव निवासी दिलखुश कुमार की पत्नी पूजा देवी की हत्या मामले में पुलिस ने तीन अप्राथमिकी आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। 

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि राधेश्याम सिंह, नीरज कुमार एवं उर्मिला देवी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई कि मृतका के पति दिलखुश कुमार ने अपने चाचा राधेश्याम सिंह के घर पर बैठकर विवाहिता की हत्या की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने हत्या में सहयोग एवं अहम भूमिका निभाई। इस कारण इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि 20 अप्रैल को लखीसराय जिला के हलसी थाना के चौरही निवासी प्रमोद सिंह की पत्नी एवं मृतका की मां नगीना देवी ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों को नामजद बनाया गया। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि हत्या की योजना पूर्व में ही बना ली गई थी।

योजना के अनुसार करंट लगाकर विवाहिता की हत्या कर दी और हल्ला उड़ाया गया कि पंखे में फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद मृतका के शव को गायब कर दिया गया। पुलिस को अबतक मृतका की लाश बरामद नहीं हुई है। लाश की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Suggested News