बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी, पीएम मोदी पर साधा निशाना- कहा तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो...

सिवान में राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नामांकन में पहुंचे तेजस्वी, पीएम मोदी पर साधा निशाना- कहा तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो...

SIWAN : सिवान में इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नामांकन को लेकर शहर के गांधी मैदान में जनसभा आयोजित की गई। जिसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ,वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने शिरकत किया।

इस जनसभा में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने गाना गाकर पीएम पर तंज भी कसा है। गाना गाते हुए कहा कि तुम तो धोकेबाज हो। वादा करके भूल जाते हो। रोज रोज मोदी जी जो झूठ बोलोगे, जनता जब रूठ जायेगी तो हाथ मलोगे। 

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी ने 10 साल में इतना झूठ बोला है की गोबर को भी हलुआ बना दिया है। मोदी जी झूठ बोलने की फैक्ट्री है, मैन्युफैक्चरर है, होलसेलर है और डिस्ट्रीब्यूटर भी है। उन्होंंने जिंदगी भर झूठ ही बोला है। अब सरकार बदलेगा,बिहार से ही परिवर्तन का लहर देश में चलेगा। भाजपा के दो उपमुख्यमंत्री है। लेकिन किसी काम के नहीं है,सिर्फ पगड़ी बांधना और समाज में नफरत फैलाना,एक लाउड माउथ और एक फाउंड माउथ है। हम थे तो रात को भी काम करते थे। अस्पतालों में जाकर छापा मारते थे।

तेजस्वी ने कहा की कर्नाटक के बेंगलुरु में मोदी जी के एमपी ने ढाई हजार महिलाओं के साथ शोषण किया और मोदी जी नारा लगाते है की बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ। ये नहीं कहते की बलात्कारी बचाओ और बलात्काारी भगाओ। भाजपा में चले जाएगा तो राजा हरिश्चंद्र हो जाएगा।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News