बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुल्हन -दूल्हे के गले में डालने हीं वाली थी जयमाला तभी लड़की का आ धमका प्रेमी, फिर शुरु हुआ फिल्मी ड्रामा....

दुल्हन -दूल्हे के गले में डालने हीं वाली थी जयमाला तभी लड़की का आ धमका प्रेमी, फिर शुरु हुआ फिल्मी ड्रामा....

जरा सोचिंए... स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन जयमाला के लिए तैयार हो...अरे सखी मंगल गाओ री.. का गाना बज रहा हो तभी दुल्हन का प्रेमी आ  धमके ...अचानक से ...तुझे तरस नहीं आयी , तूने देखी न मेरी मजबूरी...गाना बजने लगे और शुरु हो जाए ड्रामा तो क्या स्थिति होगी...ये किसी फिल्म का दृश्य नहीं, हकीकत है...इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की का प्रेमी अचानक जयमाल के दौरान स्टेज पर पहुंच जाता है और हंगामा शुरु कर देता है. 

स्टेज पर लड़की अपने हाथों में माला लिए दूल्हे को जयमाल डालने ही वाली थी कि तभी उसका पूर्व प्रेमी वहां धमक जाता है..हंगामा शुरु करता है तो वहां मौजूद लोग उसके शरीर का धूल थप्पड़ों से साफ कर देते हैं.  प्रेमी महोदय की इतनी कुटाई की गई कि उनके  चेहरे से खून भी निकलने लगा....अब इश्क का मामला है...धुनाई के बावजूद शादी के स्टेज पर फिर पहुंच जाते हैं. उनकी दूल्हे के साथ तूतू मैं मैं शुरु हो जाती है. इधर दुल्हन चुपचाप अपने हाथों में माला लेकर खड़ी है.

प्रेमी की आंख में आंसू हैं. शर्ट का बटन टूटा हुआ है. अब वहां आसपास मौजूद लोग चुपचाप खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो असली है या फर्जी, इस बात की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है. लेकिन ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो  पर लोग जमकर टिप्पणी कर रहें हैं... किसी ने लिखा है कि ये इश्क नहीं आसान ... तो किसी ने लिखा है...इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं, किस कदर चोट खाए हुए है....


Suggested News