बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरवाजे पर पहुंची बारात,जयमाला के पहले अचानक ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट ,मांगा लिया शादी का खर्चा

दरवाजे पर पहुंची बारात,जयमाला के पहले अचानक ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट ,मांगा लिया शादी का खर्चा

कटिहार- नशेड़ी दूल्हा को दुल्हन ने  रिजेक्ट कर दिया है. दुल्हन के ठुकराने के बाद शादी के मंडप से बेरंग दूल्हा और बारात को बैरंग लौटना पड़ा. नशे की आदत के कारण सात फेरों से पहले ही रिश्ता टूट गया.

 खबर कटिहार से है जहां सोमवार की रात भागलपुर सुलतानगंज के रहने वाले मनजीत  कुरसेला के मनीषा से शादी रचाने के लिए सेहरा सजा कर आया था लेकिन शादी के मंडप पर पहुंचने से पहले ही नशेड़ी दूल्हा की पोल खुल गयी. हाथ में मेहंदी रचाई मनीषा और उसके परिजनों ने सब कुछ तैयार होने के बावजूद शादी से मनाकर दिया और शादी के आयोजन में खर्च के एवज में दूल्हा और बारातियों को बंधक बनाकर खर्च का डिमांड करने लगा.अंत में साढ़े चार लाख रुपया देकर पियक्कड़ दूल्हा और बारात, बगैर दुल्हन के ही लौट गये.

रिश्ता टूटने के बाद दुल्हन के भाई रो रो कर अपनी बहन के शादी टूटने पर अफसोस तो जाता रहे हैं लेकिन उन्हें फक्र भी है की एक नशेड़ी के हाथ में जाने से पहले बहन की जिंदगी जहन्नुम होने से बच गई. वही नशेड़ी दूल्हा और उसके पिता ने भी पूरे मामले पर अफसोस जताते हुए नशे के कारण शादी टूटने की बात को काबुल रहे हैं,  नशे के हालात में सेहरा सजा कर आये दूल्हा के साथ डोली में बैठकर दुल्हन बनकर जाने से पहले मनीषा और उसके परिवार द्वारा नशेड़ी हमसफर के विरोध करने पर उनके साथ पूरा समाज खड़ा दिखा.

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह

Suggested News