बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने शौक को पूरा करने के लिए युवती के होनेवाले ससुराल भेज दी अश्लील तस्वीरें, मंगेतर ने तोड़ दिया रिश्ता

अपने शौक को पूरा करने के लिए युवती के होनेवाले ससुराल भेज दी अश्लील तस्वीरें, मंगेतर ने तोड़ दिया रिश्ता

AMROHA : यूपी के अमरोहा में एक युवक ने जिस्मानी शौक को पूरा करने के लिए युवती के साथ न सिर्फ जबरन संबंध बनाए, बल्कि उसके होनेवाले ससुराल में अश्लील तस्वीरें भेज दी। नतीजा यह हुआ कि युवती के मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया। अब पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला यूपी के अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां जहां सिलाई-कढ़ाई सेंटर संचालिका के भाई ने घर में ट्रेनिंग करने आने वाली एक युवती का चोरी-छिपे अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए  उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। युवती ने कहीं दूसरी जगह शादी तय होने का हवाला देते हुए युवक की इस हरकत का विरोध भी किया। लेकिन वह नहीं माना। 

18 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे युवक घर में घुसकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी दौरान पास में सो रही बड़ी बहन की आंख खुल गई। शोर मचाने पर उस वक्त युवक गाली-गलौज कर शिकायत करने पर धमकी देते हुए वहां से भाग गया।

इसके बाद में युवती के मंगेतर के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज दिया। वीडियो देखने के बाद वर पक्ष के लोगों ने रिश्ता खत्म कर दिया। इस पर पीड़िता ने पिता के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया कि आरोपी मोहम्मद के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म, आईटी एक्ट और गाली-गलौज के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Suggested News