बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सांसद मरहूम शहाबुद्दीन के तीसरी पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि, जदयू सांसद कविता सिंह के जेठ ने हिना शहाब को समर्थन देने का किया ऐलान

पूर्व सांसद मरहूम शहाबुद्दीन के तीसरी पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि, जदयू सांसद कविता सिंह के जेठ ने हिना शहाब को समर्थन देने का किया ऐलान

SIWAN: सिवान से लागातार 4 बार सांसद और दो बार विधायक रहे मरहूम पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की तीसरी पुण्यतिथि शहर के रशिद्चक के समीप एक निजी होटल में मनाया गया। इस मौके पर जिले के सभी प्रखण्ड से मुखिया, जिला परिषद सदस्य सहित सैकड़ों समर्थक उपस्तिथ हुए। जिन्होंने पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के तैलय चित्र पर पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि दिया। इस दौरान ओसामा साहेब भी अपने पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन के श्रद्धांजलि सभा में पहुँचे और तैलय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया।

इस दौरान निर्दलीय प्रत्यासी हिना शहाब के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 25 मई को होने वाले मतदान के ऊपर चर्चा किया और बूथ स्तर तक सभी लोगों को जोड़ने पर चर्चा की गई। इस दौरान उपस्थित मुखिया संघ के अध्यक्ष अजय भास्कर चौहान,मुखिया संजय सिंह,पूर्व प्रखण्ड प्रमुख विनय सिंह,जिला परिषद सदस्य सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने मंच से एक स्वर में दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुदीन की पत्नी और निर्दलीय लोकसभा प्रत्यासी हिना शहाब को 3 लाख से ज्यादा वोटो से जीत दिलाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर सिवान की सांसद कविता सिंह के पति सह जदयू के दिग्गज नेता अजय सिंह के भाई विजय सिंह ने पहुंचकर मो.शहाबुद्दीन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए खुले मंच से हीना शहाब को समर्थन करने की बात कही। विजय सिंह के इस घोषणा से सिवान में बड़ा खेला होने की बात भी कही जा रही है। वहीं 14 सालों से राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे परमात्मा राम ने कहा कि मुझे राजद में प्रदेश महासचिव के पद पर रखा गया था।

आज मोहम्मद शहाबुद्दीन के तीसरी पुण्यतिथि पर प्रदेश महासचिव के पद से खुद को तथा सीवान जिला के सभी प्रखण्ड अध्यक्ष औऱ पंचायत अध्यक्ष को सामूहिक रूप से इस्तीफ़ा देने की बात कही है। वहीं उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन साहेब ने शिक्षा,स्वास्थ और खेल के क्षेत्र में नौजवानों और किसानों को लेकर जो सपना देखा था। उनके अरमान और सपनों को पूरा करने के लिए हम सभी को निर्दलीय प्रत्यासी हिना शहाब के हाथों को मजबूत करना होगा ताकि वो मोहम्मद शहाबुद्दीन के अधूरे कार्यो को पूरा कर सके।


सिवान से परवेज महमूद की रिपोर्ट

Suggested News