बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई सामूहिक दुष्कर्म कांड के दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस ने ली राहत की सांस, एक की तलाश जारी

जमुई सामूहिक दुष्कर्म कांड के दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस ने ली राहत की सांस, एक की तलाश जारी

 जमुई: जमुई के बरुअटा गांव में हुए सामूहिक दुष्कर्म कांड के तीन आरोपियों में से दो आरोपियों ने जमुई के सिविल कोर्ट में आत्मसमपर्ण कर दिया है. बता दे टाउन थाना क्षेत्र के बरुअटा गांव में बीते दिनों शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. उंसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा नाबालिग का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. जमुई टाउन थाना की पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी थी. लेकिन मामले के तीनों आरोपी घटना के दिन से ही फरार थे.

 अतंतः लगातार पुलिसिया दबिश और छापेमारी के भारी दवाब के बाद आज सुबह तीन में से दो आरोपी सूरजभान सिंह और गोलू सिंह ने जमुई सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

 आपको बता दें इस घटना को लेकर जमुई पुलिस पर भारी दावाब था और जमुई पुलिस कप्तान लगातार इस केस की समीक्षा कर रहे थे. जमुई पुलिस की कार्रवाई सहित कुर्की को लेकर नोटिस चिपकाने के बाद आखिरकार आरोपियों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. बरुअटा गांव में भी घटना के बाद सन्नाटा पसरा हुआ था. वही इस घटना में आत्मसमर्पण के बाद जमुई पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

रिपोर्ट- सुमित सिंह

Suggested News