बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में शादी समारोह में शामिल होने आई दो बच्ची आग में झुलसी : तीन घर भी हुए जलकर खाक, पल भर में खुशियां मातम में बदली

बांका में शादी समारोह में शामिल होने आई दो बच्ची आग में झुलसी :  तीन घर भी हुए जलकर खाक, पल भर में  खुशियां मातम में बदली

BANKA : बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के घोघा गौरीपुर गांव में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक ही परिवार के तीन घर जलकर राख हो गए। वहीं अगलगी की घटना में शादी समारोह में शामिल होने आई दो बच्ची भी झुलसकर जख्मी हो गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

 जानकारी के अनुसार घोघा गौरीपुर गांव में विकास मंडल का पुत्र चंदन कुमार की शादी थी। घर की महिलायें शादी की मांगलिक गीत गा रही थी। इसी बीच शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी विकास मंडल के फुस की छप्पर पर गिर गया। जब तक गृहस्वामी कुछ समझ पाते तब तक आग रौद्र रूप धारण करते हुए छोटू मंडल एवं पंकज मंडल के घर को अपने आगोश में ले लिया। देखते ही देखते शादी की खुशी चित्कार में बदल गई। ग्रामीणों की अथक प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक घर में रखा कीमती कपड़े, अनाज, गहने व अन्य सामान जलकर राख हो गई। 

अगलगी की घटना में शादी समारोह में शामिल होने आई क्षेत्र के जनकपुर गांव निवासी कैलाश मंडल की सात वर्षीय पुत्री रवीना कुमारी तथा पांच वर्षीय पुत्री माया कुमारी भी झुलसकर जख्मी हो गई। ग्रामीणो ने घटना की सुचना अस्पताल में दिया जहां से एंम्बुलेन्स वाहन की मदद से दोनो जख्मी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया जहां अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर रायबहादुर के द्वारा दोनो जख्मी बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया। पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि अगलगी की घटना में लगभग पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट।

Suggested News