बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में होमगार्ड जवान के पुत्र सहित दो युवकों की हुई मौत, ऑफिस से घर लौट रहा था एक युवक

सड़क हादसे में होमगार्ड जवान के पुत्र सहित दो युवकों की हुई मौत, ऑफिस से घर लौट रहा था एक युवक

HAJIPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के बेरई मैं दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना  के बाद आसपास स्थानीय लोगों की भीड इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मृतक की पहचान राजापाकर प्रखंड के सूरतपुर विद्या  निवासी रमेश सिंह के 20 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मृतक की पहचान भगवानपुर प्रखंड के सेमभो पट्टी गांव निवासी राजेश्वर सिंह के 19 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार रोशन हाजीपुर में फाइनेंसर का काम करता है। ऑफिस का काम खत्म होने के बाद रोशन बाइक से अपने घर लौट रहा था। मोनू अपने जीजा के साथ अपने घर से हाजीपुर आ रहा था तभी दोनों की बाइक सदर थाना क्षेत्र केबेरइ मैं आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। 

मृतक रोशन के पिता राजेश्वर सिंह वैशाली प्रखंड में अग्निशमन विभाग में कार्यरत है। उन्होंने बताया कि रोशन इंटर पास कर आर्मी की तैयारी कर रहा था। रोशन तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। वहीं मृतक मोनू के परिजनों ने बताया कि मोनू घर का इकलौता चिराग था। उससे बड़ी एक बहन थी जिसका शादी हो चुका है। दोनों युवक की मौत हो जाने से परिजनों में कोहरा मच गया है। सदर अस्पताल में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Suggested News