बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मगध प्रमंडल की सबसे बड़ी दवा मंडी में शातिर चोरों ने की लाखों की चोरी, सीसीटीवी का डायरेक्शन किया ऊपर, साथ ले गए डीवीआर

मगध प्रमंडल की सबसे बड़ी दवा मंडी में शातिर चोरों ने की लाखों की चोरी, सीसीटीवी का डायरेक्शन किया ऊपर, साथ ले गए डीवीआर

GAYA : बिहार के गया जिले में मगध प्रमंडल की सबसे बड़ी दवा मंडी में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। गया शहर के टेकारी रोड स्थित दवा मंडी में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधी इतने शातिर थे कि यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदल कर ऊपर की तरफ कर दिया। ताकि उनकी गतिविधियां कैमरे में कैद नहीं हो सके। घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

घटना टेकारी रोड स्थित उस बिल्डिंग की है, जिसमें कभी देना बैंक संचालित हुआ करता था। घटना रविवार रात की है। इस मंडी में अधिकांश दुकानें रविवार को बंद रहती है। दवा व्यवसायी इस घटना को लेकर चिंतित हैं। घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद पीड़ित दवा व्यवसायी अपने अपने प्रतिष्ठान तक भागते दौड़ते हुए पहुंचे। यहां रहे अंजू मेडिकल एजेंसी के मालिक ये बताने की स्थिति में नहीं हैं कि कितने की चोरी गई है। अभी आंकलन किया जा रहा है। 

मुकेश शर्मा द्वारा बताया गया है कि उनकी दुकान में करीब 25,000 नकद की चोरी की गई है। जबकि संजय कुमार(आर. ड्रग्स) के अनुसार 15 लाख कैश, 15 कार्टून दवा आदि मिलाकर करीब 16 से 17 लाख की चोरी हुई है। दुकानदारों ने बताया कि जब घटनास्थल(प्रतिष्ठान) पर पहुंचे तो देखा कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे जो लगाए गए हैं, अपराधियों ने कैमरे को ऊपर की दिशा में कर दिया था। जिससे चोरों का पता नहीं चल पा रहा है।

इस संबंध में एएसपी पारस नाथ साहू ने बताया कि आरके ड्रग्स नामक दुकान से सर्वाधिक चोरी हुई है। अन्य दुकानों से करीब 5 से 10 हजार के आसपास चोरी की बात पीड़ित व्यवसायी ने बताया है। उन्होंने बताया कि जिस दुकान में डीवीआर लगे थे। उस दुकान से अपराधियों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी गायब कर दिया हैं। उन्होंने बताया की अपराधियों का पता लगाया जा रहा है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News