बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में महिला की दर्दनाक मौत, लोगों ने ट्रक में लगाई आग

सड़क दुर्घटना में महिला की दर्दनाक मौत, लोगों ने ट्रक में लगाई आग

किशनगंज: जिले में हलीम चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोग ने ट्रक में आग लगा दी. लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. बताया जा रहा है कि स्थानीय कजलामनी की रहने वाली शिरमुनी टूडडू अपनी बेटी के घर जा रही थी. बुधवार की देर शाम हलीम चौक के पास एक स्कूटी पर तीन लोग सवार थे जिसे ट्रक ने टक्कर मार दिया.  स्कूटी सवार महिला शिरोमणि किस्कू, निवासी कजलमनी, वार्ड संख्या- 19 की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद लोग आक्रोसित हो गे और ट्रक में आग लगा दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी अनुमंडल पदाधिकारी शिव शंकर पासवान अंचलाधिकारी राहुल कुमार और टाउन थाना प्रभारी संदीप कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया.

किशनगंज जिलाधिकारी तुषार सिंगला ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा की मृतक के आश्रितों को पात्रता अनुरूप सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा. उन्होंने बताया की घटना की जांच कराई जा रही है और जांचोपरांत दोषी पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद किशनगंज प्रवीण कुमार को निर्देश किया है की शहर में दुर्घटना संभावित सड़कों को चिह्नित कर आवश्यकता अनुसार स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराया जाए.

रिपोर्ट- साजिद हुसैन

Suggested News