बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के आवास पर अवैध हथियार के पकड़ाया संदिग्ध, पुलिस ने हिरासत में लिया

BIHAR CRIME NEWS अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के आवास पर आज एक संदिग्ध अवैध हथियार के साथ पहुँच गया. जिससे लोगों के बीच हड़कंप मच गया. आनन फानन में पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया...पढ़िए आगे

हथियार के पकड़ा गया संदिग्ध
सांसद में घर पकड़ाया संदिग्ध - फोटो : MANTU BHAGAT

ARARIA : अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के आवास पर एक व्यक्ति अवैध हथियार लेकर पहुँच गया जिसके बाद हड़कंप मच गया. सांसद के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी. सांसद के आवास पर ASP रामपुकार सिंह पहुँचे. जिसके बाद संदिग्ध को हिरासत में लेकर फिलहाल पूछताछ की जा रही है. 

हिरासत मे लिए गए व्यक्ति का नाम अब्दुल्ला है जो बनगामा का रहने वाला है. घटना के सम्बन्ध में सांसद प्रदीप सिंह ने बताया की उन्होंने पहले भी खतरे की आशंका जताई थी. जो आज पूरी तरह साबित हो गया है. कहा की आज वह जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुन रहे थे. 

इसी बीच एक व्यक्ति छत के रास्ते आ गया. जिसे मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने धर दबोचा. जब उसकी जांच की गयी तो उसके कमर से पिस्टल बरामद किया गया है. उन्होंने कहा की आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी है.  

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट    

Editor's Picks