बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Train Accident : बिहार के दरभंगा आ रही बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई, एक दर्जन से ज्यादा बोगियां हुई बेपटरी, कोचों में आग लगने से कई यात्री हुए घायल

Train accident

Train Accident. बिहार के दरभंगा आ रही मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस शुक्रवार रात हादसे का शिकार हो गई। दक्षिण रेलवे के अनुसार शुक्रवार रात तमिलनाडु के गुम्मुदीपोंडी के पास मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई, जिससे लगभग 13 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे कम से कम 19 लोग घायल हो गए। 


दक्षिणी रेलवे (एसआर) ने कहा कि दुर्घटना रात करीब 8.28 बजे हुई जब एक्सप्रेस ट्रेन 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। एलएचबी कोच वाली ट्रेन रात 8.27 बजे पोन्नेरी स्टेशन से गुजरी और उसे कावराईपेट्टई स्टेशन में प्रवेश करने के लिए हरी झंडी मिल गई।


इस बीच ट्रेन के चालक दल को भारी झटका लगा और दिए गए सिग्नल के अनुसार मुख्य लाइन में जाने के बजाय, ट्रेन लूप लाइन में प्रवेश कर गई और लूप लाइन में खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई। एसआर ने एक बयान में कहा कि चालक दल सुरक्षित है। हालांकि इस हादसे में कम से कम 19 लोग घायल हुए हैं। 


वहीं ट्रेन की बोगियों में लगी आग से अफरातफरी मच गई। राहत एवम बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। बागमती एक्सप्रेस मैसूर से बेंगलूरु, चेन्नई, विजयवडा, नागपुर, इटारसी, जबलपुर, पटना होते हुए दरभंगा जाती है। शुक्रवार को ट्रेन चली थी जिसे रविवार को दरभंगा पहुंचना था।
 

Editor's Picks