बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

भोजपुर पुलिस ने 75 लोगों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान, ऑपरेशन मुस्कान के तहत 15 लाख रुपये से ज्यादा के गुम हुए लौटाए मोबाइल

भोजपुर पुलिस ने 75 लोगों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान, ऑपरेशन मुस्कान के तहत 15 लाख रुपये से ज्यादा के गुम हुए लौटाए मोबाइल

ARA : 'ऑपरेशन मुस्कान' के तहत बिहार पुलिस राज्य भर में चोरी या गुम हुए मोबाइल को लगातार बरामद कर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटा रही है। इसी कड़ी में  भोजपुर के विभिन्न थाना क्षेत्र में भी मोबाईल खोने/चोरी होने/गिरने की घटनाओं से संबंधित दर्ज सनहा के बाद दर्जनों लोगों को उनका मोबाइल वापस किया गया। 

पुलिस अधीक्षक भोजपुर के नेतृत्व में चलाये जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत विभिन्न थाना क्षेत्र में मोबाईल खोने/चोरी होने/गिरने की घटनाओं से संबंधित दर्ज सनहा के आलोक में DIU के साथ एक स्पेशल टीम का गठन करते हुए उसका वैज्ञानिक अनुसंधान कर मोबाईल की बरामदगी एवं अपराधियों की गिरफ्तारी कर हर संभव प्रयास किया जा रहा है। 

इस संदर्भ में ऑपरेशन मुस्कान के अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्रों में गुम हुए कुल-75 मोबाईल जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपए से ज्यादा है। पुलिस अधीक्षक, भोजपुर के द्वारा उसके वास्तविक धारकों को मोबाईल देकर उनके चेहरे की मुस्कान लौटाने का प्रयास किया गया है। साथ ही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाईल चोरी करने वाले / चोरी का मोबाईल रखने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दिनांक-06.10.2024 को कुल 75 मोबाईल जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपये से ज्यादा का मोबाईल बरामद कर उनके वास्तविक धारक को वापस किया गया है।

इस दौरान पीरो में 02, सिकरहट्टा में 01, तरारी में 03, अगिऑव बाजार में 03, चरपोखरी में 04, संदेश में 06, चौरी में 02, उदवंतनगर में 02, गजराजगंज में 05, कोईलवर में 07, बड़हरा में 06, कृष्णागढ़ में 01, सिन्हा में         01, ख्वासपुर में 02, बहोरनपुर में 04, शाहपुर में 05, करनामेपुर में 02, आरा नगर में 07, आरा नवादा में 10, मुफस्सिल में 01, और गीथा में 01 वापस किया गया है। इस तरह कुल 75 लोगों को जिले में मोबाइल वापस किया गया है। 

Editor's Picks